आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव से लेने जा रहे हैं तलाक, जानें क्यों टूट गया उनका ये रिश्ता 

यूं तो खबरों की इस दुनिया में बेशुमार खबरें आती जाती रहती हैं, लेकिन अभी जिस खबर से हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं, उसे जान आपके होश फाख्ता हो जाएंगे। खबर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव को लेकर है। खबर है कि आमिर खान अपनी  पत्नी किरण राव से तलाक लेने जा रहे हैं।

आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव से लेने जा रहे हैं तलाक, जानें क्यों टूट गया उनका ये रिश्ता 
Amir Khan and Kiran Rao

 
यूं तो खबरों की इस दुनिया में बेशुमार खबरें आती जाती रहती हैं, लेकिन अभी जिस खबर से हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं, उसे जान आपके होश फाख्ता हो जाएंगे। खबर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव को लेकर है। खबर है कि आमिर खान अपनी  पत्नी किरण राव से तलाक लेने जा रहे हैं। बड़े ही अफसोस के साथ हमें यह लिखना पड़ रहा है कि उनका यह हसीन रिश्ता महज 16 सालों तक ही चल पाया है। 16 साल के बाद आज उनका यह हसीन रिश्ता अपने विरामस्थल पर पहुंच चुका है। आमिर खान की तलाक की खबर ने फिल्मी दुनिया में तहलका मचा कर रख दिया है, जिस किसी को भी इस बारे में पता चल रहा है, उसके होश फाख्ता हो रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद लिखित में बयान जारी कर कहा है कि वे अब तलाक लेने जा रहे हैं। 

ऐसे शुरू हुआ था ये हसीन रिश्ता 

आप लोगों ने आमिर खान की फिल्म ‘लगान’ तो देखी ही होगी। हम यहां इस फिल्म का जिक्र इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि इस फिल्म से इन दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था। इस बात की जानकारी खुद आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। पहले इन दोनों के ताल्लुकात महज एक पेशेगत जीवन तक ही सिमटे हुए थे, लेकिन आहिस्ता-आहिस्ता जब इनके गुफ्तगू का सिलसिला बढता गया, तो शुरूआत में तो ये महज एक अच्छे दोस्त रहे, लेकिन फिर इनकी यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई। इन्हें खुद को पता नहीं चला, लेकिन जब साल २००५ में इन्होंने शादी करने का फैसला किया तो इनकी जिंदगी में एक नया अध्याय जुड़ गया, मगर अफसोस अब इन दोनों ने अपने इस हसीन रिश्ते इबारत को हमेशा-हमेशा के लिए खत्म करने का फैसला कर लिया है, जिसे जानकर सभी के होश फाख्ता हो रहे हैं। आइए, अब हम आपको बताते हैं कि आखिर इन दोनों ने अपने बयान में क्या कहा है। 

 पढ़िए आमिर खान किरण राव का संयुक्त बयान 

आमिर खान और किरण राव ने अपने संयुक्त बयान में कहा कि अब हम अपने इस 16 साल के रिश्ते की हसीन भरी इबारत को हमेशा-हमेशा के लिए खत्म करने जा रहे हैं। इस रिश्ते में हमने हमेशा प्रेम, स्नेह व पारस्परिक सम्मान की अनुभूति प्राप्त की है। इन दोनों ने अपने संयुक्त बयान में कहा कि अब हम दोनों एक दूसरे के लिए पति पत्नी नहीं रहे, लेकिन हम अपने बच्चों की परवरिश  करते रहेंगे।   

 इससे पहले भी टूट चुका है आमिर खान का रिश्ता 

 बता दें कि इससे पहले आमिर खान अपनी पहली पत्नी रिना दत्ता  से भी तलाक ले चुके हैं। अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद आमिर खान अब किरण राव से भी तलाक लेने जा रहे हैं। इससे पहले आमिर खान के दो बच्चे भी हैं, जिसमें उनका एक बेटा और एक बेटी भी शामिल है।