पिछले 50 सालों से धरती में रह रहे हैं एलियंस ! शोध में हुआ ऐसा हैरान करने वाला खुलासा

इल्यूजनिस्ट यूरी गेलर (Uri Geller) एक ऐसा नाम जिसने कभी अपने नए-नए माइंड-कंट्रोल पावर्स से अमेरिका की स्पेस एजेंसी NASA को हैरान कर दिया था। अब इसी इल्यूजनिस्ट यूरी गेलर ने एक हैरान कर देने वाला दावा किया है, जिसमें वह कह रहें हैं कि धरती कम से कम 50 साल से एलियंस के संपर्क में हैं।

पिछले 50 सालों से धरती में रह रहे हैं एलियंस !  शोध  में हुआ ऐसा हैरान करने वाला खुलासा
Is Aline in earth?

इल्यूजनिस्ट यूरी गेलर (Uri Geller) एक ऐसा नाम जिसने कभी अपने नए-नए माइंड-कंट्रोल पावर्स से अमेरिका की स्पेस एजेंसी NASA को हैरान कर दिया था। अब इसी इल्यूजनिस्ट यूरी गेलर ने एक हैरान कर देने वाला दावा किया है, जिसमें वह कह रहें हैं कि धरती कम से कम 50 साल से एलियंस के संपर्क में हैं। बता दें कि यूरी को 1974 में मैरीलैंड स्थित NASA  के बेस पर बुलाया गया था। इस दौरान एक CIA अधिकारी उनके कारनामों से काफी प्रभावित भी हुए थे। यूरी का कहना है तभी उनको आभास हुआ था कि एलियंस इस धरती पर मौजूद हैं। 

इसके साथ ही यूरी का कहना है कि जब इंजीनियर वर्नर ने उन्हें सेफ में रखे एक मेटल के टुकड़े के बारे में बताया कि यह हमारे ग्रह का टुकड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि यह UFO (अनआइडेंटिफाइड फ्लांइग ऑब्जेक्ट) का है, जो कि धरती से टकराया है। इसके बाद यूरी कहते हैं कि वहां जो भी उन्होंने देखा उससे उनके होश उड़ गए, लेकिन इसके बारे में वह ज्यादा डिटेल में बात नहीं कर सकते हैं, क्योंकि उन्होंने इसके लिए एक दस्तावेज में रजामंदी दी है।  

US टास्क फोर्स की रिपोर्ट

कुछ समय पहले ही अमेरिका के रक्षा मंत्रालय के पेंटागन ने UFO पर गठित अपनी रिपोर्ट को कांग्रेस के सामने रखा था। इसमें 2004 के बाद धरती में दिखे 144 यूएपओ या उड़न तश्करियों का संबंध दूसरे ग्रहों से आए एलियंस से है, लेकिन ऐसी संभावना को पूरी तरह से खारिज भी नहीं किया जा सकता है। 
बता दें कि यूरी गेलर अपनी माइंड-कंट्रोल की ताकत के लिए पुरी दुनिया में मशहूर हैं, जिनको स्पून-बेंडर तक कहा जाता है। इसके साथ ही वह इल्यूजनिस्ट, जादूगर और टीवी पर्सनैलिटी भी हैं।