गजब: बकरी ने दिया 8 पैर वाले मेमने को जन्म, लोग रह गए हैरान

जिस खबर के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे जान आप हैरान हो जाएंगे। हैरान कर देने वाली यह खबर पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले से सामने आई है, जहां एक बकरी ने 8 पैर वाले मेमने को जन्म दिया है। जी हां... क्यों चौंक गए न आप...आपका यूं चौंक जाना लाजिमी है.

गजब: बकरी ने दिया 8 पैर वाले मेमने को जन्म, लोग रह गए हैरान
Got Child

जिस खबर के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे जान आप हैरान हो जाएंगे। हैरान कर देने वाली यह खबर पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले से सामने आई है, जहां एक बकरी ने 8 पैर वाले मेमने को जन्म दिया है। जी हां... क्यों चौंक गए न आप...आपका यूं चौंक जाना लाजिमी है... भला 8 पैर वाला मेमना कैसे हो सकता है...कुछ इस तरह के सवाल उन सभी लोगों के जेहन में भी  उठ रहे थे, जिन्होंने उस मेमने को अपनी आंखों से नहीं देखा था, लेकिन जब उन्होंने उस  मेमने को अपनी आंखों से देख लिया तो यूं समझ लीजिए कि उनके जेहन की तमाम आशंकाएं खुद ब खुद ध्वस्त हो गई। लोगों की निगाहें जैसे ही उस बकरी के बच्चे पर गई तो उनके होश फाख्ता हो गए। लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि आखिर ऐसा भी हो सकता है। इस 8 पैर वाले मेमने को देखने के लिए आसपास के गांव से लोग आए। इस मेमने का वीडियो बनाकर लोग सोशल मीडिया पर साझा करने लगे हैं।  

यहां हम आपको बताते चले कि उत्तर 24 परगना जिले में सरस्वती के घर पर इस  अजीबोगरीब मेमने का जन्म हुआ। सरस्वती पिछले कई सालों से पशुपालन के काम में सक्रिय हैं। उनके यहां कई प्रकार के जानवरों का पालन किया जाता है, जिसमें गाय, भैंस, बकरी समेत कई अन्य जानवर शामिल हैं। वहीं, सरस्वती इस  अजीबोगरीब मेमने के बारे में बताते हुए कहतीं हैं कि जब उनके इस 8 पैर वाले मेमने का जन्म हुआ तो वो उसे देखकर डर गईं। वे कहतीं हैं कि उनका इस तरह से डर जाना लाजिमी था। आखिर इतने सालों से पशुपालन के कामों में सक्रिय हैं, लेकिन उनके यहां कभी-भी इस तरह का पशु पैदा नहीं हुआ था। लेकिन, जब उनके यहां इस तरह के मेमने का जन्म हुआ तो उनका दिमागी संतुलन ही बिगड़ गया।  

 सरस्वती कहती हैं कि आग की तरह यह खबर पूरे गांव में फैल गई कि मेरे यहां 8 पैर वाले मेमने का जन्म हुआ। लोग इसे देखने के लिए आतुर दिखें। लेकिन, यह मेमना ज्यादा दिनों तक जिंदा नहीं रह पाया। उसकी मौत हो गई। सरसस्वती बताती हैं कि मेमने की तो मौत हो गई, लेकिन मेरी बकरी पूरी तरह से ठीक है। खैर, अभी इस खबर ने सुर्खियों के बाजार गरमा दिया है। खैर, आपका इसे लेकर क्या कुछ कहना है। हमारे साथ अपनी प्रतिक्रिया जरूर साझा करें।