लापता हो गए फिल्म अभिनेता सनी देओल! तलाश करने वाले को मिलेगा इतने लाख का इनाम

फिल्म अभिनेता सनी देओल लापता हो गए हैं। उनका पता बताने वाले को उचित इनाम भी देने की बात कही जा रही है। इस मामले से अवगत होने के लिए पढ़िए यह पूरी खबर

लापता हो गए फिल्म अभिनेता सनी देओल! तलाश करने वाले को मिलेगा इतने लाख का इनाम
Sunny Deol

बेहद ही हैरान कर देने वाली यह खबर खबरों की दुनिया में खासा सुर्खियों में है, जिस पर लोग अलग-अलग तरह से अपने ख्यालात साझा करते नजर आ रहे हैं। यह खबर फिल्म अभिनेता सनी देओल से जुड़ी है। उनके बारे में बताया जा रहा है कि वे गुमशुदा हो गए हैं और जो कोई उनका पता बताएगा। उसे उचित इनाम भी दिया जाएगा।

अगर आपको हमारी इस बात पर यकीन न हो रहा हो, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब के गुरदासपुर, पठानकोट समेत कई इलाकों में उनके गुमशुदगी के पोस्टर लगाए जा चुके हैं, जिसमें यह बताया गया है कि सनी देओल गुमशुदा हो चुके हैं और उनका पता बताने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा। यकीनन, जिस किसी की भी नजर इस पोस्टर पर जा रही है, उसके होश फाख्ता हो रहे हैं। चलिए, अब आपको इस खबर की असल सच्चाई से रूबरू कराते हैं। 

क्या है इस खबर की पूरी सच्चाई? 

दरअसल, जिस तरह से कोरोना काल के दौरान लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ा है, उसे देखते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभिनेता सनी देओल को घेरने के लिए इस तरह के पोस्टर गुरदासपुर व पठानकोट में लगाए हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ऐसा अभिनेता को निशाने पर लेने के लिए किया है। उनका कहना है कि कोरोना काल में जहां एक तरफ उनकी संसदीय क्षेत्र की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, तो वहीं अभिनेता मुंबई में बेहद ही आरामतलब जिंदगी व्यतित कर रहे हैं। वे बिल्कुल भी उन लोगों की सूध लेते नहीं दिख रहे हैं, जिनके वोट के सहारे वे संसद तक पहुंचे हैं।

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता समेत कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के इन बयानों को सिरे से खारिज करते हुए कह रही है कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। सनी देओल ने कोरोना काल के दौरान लोगों की मदद करने हेतु लाखों व करोड़ों की तादाद में मास्क, सैनिटाइजर समेत अन्य सुरक्षित उपकरण मुहैया कराए हैं, ताकि लोग अपने आपको कोरोना के कहर से महफूज रख सके।   

खैर, जिस तरह से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से अभिनेता सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर लगवाए गए हैं, उस पर अभिनेता  की तरफ से ऐसी कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। कांग्रेस का कहना है कि चुनाव जीतने के बाद अब तक उन्होंने एक बार भी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की सूध लेने की जरूरत नहीं समझी है। बता दें कि 2019 के आम चुनाव में अभिनेता सनी देओल ने गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें भारी मतों से जीत प्राप्त हुई थी।