दीपिका पादुकोण को आई अपने को-स्टार इरफान खान की याद लिखा- 'प्लीज वापस आ जाओ'

अप्रैल महीने के अंत में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. इरफान के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस के साथ ही साथ सितारों ने भी उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी थी.

दीपिका पादुकोण को आई अपने को-स्टार इरफान खान की याद लिखा- 'प्लीज वापस आ जाओ'
दीपिका पादुकोण को आई अपने को-स्टार इरफान खान की याद लिखा- 'प्लीज वापस आ जाओ'

अप्रैल महीने के अंत में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. इरफान के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस के साथ ही साथ सितारों ने भी उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी थी. निधन के कुछ दिनों के बाद भी सितारों और फैंस द्वारा अब भी इरफान को याद किया जा रहा है. ऐसे में अब दीपिका पादुकोण ने फिर से इरफान को याद करते हुए एक वीडियो साझा किया है.

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.
https://www.instagram.com/p/B_85GFyD8qn/?utm_source=ig_web_copy_link

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर इरफान को याद करते हुए फिल्म पीकू के सेट से एक पुराना वीडियो साझा किया है. वीडियो में इरफान खान और दीपिका पादुकोण टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा- 'प्लीज वापस आ जाओ.' इसके साथ ही दीपिका ने दिल टूटने वाला इमोजी भी बनाया है.

याद दिला दें कि इससे पहले 8 मई को फिल्म पीकू के पांच साल पूरे होने पर भी दीपिका ने इरफान को फिर से याद किया था. दीपिका ने फिल्म पीकू की एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'लम्हे गुजर गए, चेहरे बदल गए. हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया, पल में हंसा के फिर, रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है, थोड़ी सी छावो है.' बता दें कि ये फिल्म पीकू के एक गाने के बोल हैं.

याद दिला दें कि 29 अप्रैल को अभिनेता इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन की खबर सामने आने के बाद न सिर्फ आम फैंस
नहीं 
बल्कि सितारे भी भावुक हो गए थे. बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही साथ हॉलीवुड सितारे और पाकिस्तानी कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर इरफान खान को याद किया था. उस वक्त भी दीपिका ने काली तस्वीर के साथ इरफान खान को याद किया था. वहीं कैप्शन में उन्होंने टूटे दिल का इमोजी बनाया था.

बता दें कि फिल्म पीकू में दीपिका पादुकोण और इरफान खान के साथ ही अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में नजर आए थे.