सिर्फ एक सिक्के से मिलेंगे पूरे 5 लाख रुपये! खबर पक्की है

अगर किसी भी इंसान को घर बैठे-बैठे लाखों कमाने का मौका मिले तो भला कौन ऐसे अवसर को गंवाना चाहेगा। आपने आजकल कहीं ना कहीं जरूर सुना होगा कि पुराने सिक्कों से फलाने व्यक्ति ने लाखों रुपये कमा लिए हैं।

सिर्फ एक सिक्के से मिलेंगे पूरे 5 लाख रुपये! खबर पक्की है
Money

अगर किसी भी इंसान को घर बैठे-बैठे लाखों कमाने का मौका मिले तो भला कौन ऐसे अवसर को गंवाना चाहेगा। आपने आजकल कहीं ना कहीं जरूर सुना होगा कि पुराने सिक्कों से फलाने व्यक्ति ने लाखों रुपये कमा लिए हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही ऐसी स्कीम के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें आप एक पुराने सिक्के से लाखों रुपये अपने घर ले जा सकते हैं। आइए जानते हैं कि इसकी प्रक्रिया को कैसे पुरा करें...

जानिए कौन-सा सिक्का है? 

जिसके बारे में हमने आपको ऊपर बताया दरअसल वह सिक्का 2 रुपये का है और यह सिक्का वर्ष 1994 का होना चाहिए। बता दें कि इस सिक्के को आप सोशल वेबसाइट क्विकर (Quickr) पर बेच सकते हैं, जिसकी कीमत लगभग 5 लाख रुपये तक लगाई गई है। इसके साथ ही आजादी से पहले क्वीन विक्टोरिया के एक रुपये का सिक्के की कीमत 2 लाख रुपये है। इसी तरह जार्ज वी किंग एमपरर 1918 के एक रुपये के ब्रिटिश सिक्के की कीमत 9 लाख रुपये तक लगाई गई है। 

जानकारी के लिए बता दें कि ये सिक्के ई-कामर्स साइट Quickr  पर बेचे जा रहे हैं। हालांकि, इन सिक्कों की कीमत सेलर और बायर के आपसी लेनदेन पर निर्भर करती है, लेकिन इस बात को मानना पड़ेगा कि आजकल पुराने सिक्के बहुत सारी ई-कामर्स साइट पर बहुत ज्यादा डिमांड है, जिससे आप रातोंरात लाखों रुपये कमा सकते हैं। 

क्या है सिक्का बेचने का तरीका? 

अगर आपके पास इस प्रकार के सिक्के हैं और आप भी इन सिक्कों को बेचने के इच्छुक हैं तो आपको पहले Quickr  की वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद सिक्के की फोटो को क्लिक करके इसे साइट पर अपलोड करना होगा। सिक्के की फोटो अपलोड होने के बाद खरीदार आपसे सीधे संपर्क करेगा। वहां पर साइट के नियम व शर्तों के साथ अपना सिक्का बेच सकते हैं।