सीएम प्रत्याशी को लेकर PM मोदी ने दिए ये बड़े संकेत, बताया कौन होगा यूपी चुनाव में CM पद का उम्मीदवार  

सियासत के लिहाज से आज का दिन बेहद खास रहा है। आज कई मसलों को लेकर स्थिति साफ हो गई। खासकर, उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में सीएम प्रत्याशी को लेकर। पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव में मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर अटकलों का बाजार गरमाया हुआ है

सीएम प्रत्याशी को लेकर PM मोदी ने दिए ये बड़े संकेत, बताया कौन होगा यूपी चुनाव में CM पद का उम्मीदवार  
PM Modi

सियासत के लिहाज से आज का दिन बेहद खास रहा है। आज कई मसलों को लेकर स्थिति साफ हो गई। खासकर, उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में सीएम प्रत्याशी को लेकर। पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव में मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर अटकलों का बाजार गरमाया हुआ है, ऐसी स्थिति में जिस तरह से पीएम मोदी ने आज सभी स्थितियों को लेकर अटलकों के बाजार पर विराम लगा दिया है, उसे लेकर मौजूदा वक्त में चर्चा का बाजार खासा गुलजार है। बता दें कि आज पीएम मोदी वाराणसी के दौरे पर हैं। इस मौके पर उन्होंने रुद्राक्ष अनुसंधान का उद्घाटन किया। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में होने जा रहे चुनाव को लेकर पूरी स्थिति स्पष्ट कर दी है। उन्होंने बता दिया कि आखिर उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में कौन होगा मुख्यमंत्री पद का प्रत्याश? आइए, जानते हैं कि आखिर कौन होगा प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री? क्या योगी आदित्यनाथ प्रदेश में रिप्लेश होंगे या  फिर यथावत बनें रहेंगे? इसके संकेत आज पीएम ने वाराणसी दौरे में संबोधन के दौरान दे साफ-साफ दे दिए। 

सीएम योगी के नाम बांधे तारीफों के पुल 

यहां हम आपको बताते चले कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन में योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की है। खासकर, कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जिस तरह का काम सीएम योगी ने अपने कार्यकाल में किया है। जिस तरह उन्होंने प्रदेश की जनता के लिए काम किया है, उसकी आज पीएम मोदी ने जमकर तारीफ की है। 

कौन होगा प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री 

इसके साथ ही उन्होंने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए साफ कर दिया है कि आखिर अब आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी कौन होगा?  उन्होंने साफ कह दिया है कि प्रदेश में होने जा रहे चुनाव में सीएम योगी ही अगले प्रत्याशी होंगे। इस बात में कोई दोमत व दोराय नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने उन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है, जिसमें यह लगातार कहा जा रहा है कि संभवत: इस मर्तबा योगी आदित्यनाथ नहीं, बल्कि कोई और होगा प्रदेश का मुख्यमंत्री।

खसकर, बीते दिनों जब सीएम योगी पीएम मोदी से मुखातिब होने के लिए दिल्ली पहुंचे थे तो इसे लेकर चर्चा का बाजार गरमा गया था। अटकलों का बाजार और गुलजार हो गया था। लोगों को लगा था कि आखिर इस बार उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी कौन होगा?  लेकिन, आज पीएम मोदी ने अपने संबोधन के जरिए तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है। अब यह देखना होगा कि आगामी चुनाव में बीजेपी समेत अन्य दल क्या कुछ कमाल दिखा पाते हें। तब तक के लिए आप देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए...शाइनिंग इंडिया.कॉम