उर्वशी रौतेला के चक्कर में बुरे फंस गए ऋषभ पंत, पड़ गए लेने के देने 

टीम इंडिया के युवा व प्रतिभावान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों दोहरी मुसीबत की मार झेल रहे हैं। पंत एक तरफ जहां कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं तो वहीं दूसरी तरफ अब क्रिकेट फैंस इसके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से उनका नाम जोड़कर मजाक उड़ा रहे हैं।

उर्वशी रौतेला के चक्कर में बुरे फंस गए ऋषभ पंत, पड़ गए लेने के देने 
Rishabh Pant

टीम इंडिया के युवा व प्रतिभावान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों दोहरी मुसीबत की मार झेल रहे हैं। पंत एक तरफ जहां कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं तो वहीं दूसरी तरफ अब क्रिकेट फैंस इसके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से उनका नाम जोड़कर मजाक उड़ा रहे हैं। इंग्लैंड दौरे पर ऋषभ पंत कोरोना से संक्रमित हो चुके थे। इस खबर से पुरे क्रिकेट जगत में चर्चा होने लगी लेकिन फैंस इसके लिए सोशल मीडिया पर उनका मजाक बना रहे हैं। 

बता दें कि बीते कई दिनों से ऋषभ पंत का नाम उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा जा रहा हैं। हांलाकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है क्या ये दोनों कभी रिलेश्नशिप में थे या नहीं? विगत महिनों यह चर्चा हुई थी कि पंत ने उर्वशी को वाट्सएप में ब्लॉक कर दिया था। इसके पीछे दलील दी जा रही थी कि पंत अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे। इसी बीच उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए यहां तक कह दिया था कि वह किसी भी क्रिकेटर को नहीं जानती हैं। फिलहाल इन दोनों के बीच कुछ भी हो लेकिन फैंस ऋषभ पंत को आजकल जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

दरअसल, 15 जुलाई को भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की 20 दिनों की छुटिट्यां खत्म हई और इसके बाद टीम के सभी सदस्यों को डरहम के लिए रवाना होना था, लेकिन इससे पहले ही रिषभ पंत कोरोना पॉजिटिव हो गए। गौलतलब है कि इन छुटिट्यों के दौरान टीम के टीम के सभी खिलाड़ी बिना मास्क के घूमते देखे गए। अगर रिषभ पंत की बात करें तो वो इन दिनों यूरो कप देखने चले गए थे, जहां पर वह अपने फैंस के साथ एक फोटो के साथ काफी वायरल हुए थे, जिसमें पंत बिना मास्क के नजर आ रहे थे। अब माना जा रहा है कि इसी लापरवाही की वजह से ऋषभ पंत को कोरोना का संक्रमण हुआ।