Auto Expo 2020: यहां देखने को मिली कार की शानदार रेंज, जानें लेटेस्ट मॉडल्स

ग्रेटर नोएडा में ऑटो एक्सपो का आगाज़ हुआ जिसमें भविष्य में देखी जाने वाली गाड़ियों का प्रदर्शन किया जा रहा है. जिनमें कई कारों की शुरुआती कीमत 5 लाख के आसपास होगी.

Auto Expo 2020:  यहां देखने को मिली कार की शानदार रेंज, जानें लेटेस्ट मॉडल्स
Auto Expo 2020:  यहां देखने को मिली कार की शानदार रेंज, जानें लेटेस्ट मॉडल्स

बड़ी और अच्छी गाड़ियां खरीदना आजकल लगभग सभी को पसंद हैं. कंपनियों द्वारा निकाली जा रही इलेक्ट्रिक गाड़ियों के मॉडल लोगों को काफी प्रभावित भी करते हैं लेकिन गाड़ियों के अधिक दामों को देखकर लोग अक्सर इलेक्ट्रिक गाड़ियां खरीदने में हिचकचाते भी हैं. आपको बता दें कि अगले तीन सालों में पेट्रोल गाड़ियों की तरह सस्ती कीमत पर इलेक्ट्रिक कारें भी उपलब्ध होंगी. दरअसल ग्रेटर नोएडा में ऑटो एक्सपो का आगाज़ हुआ जिसमें भविष्य में देखी जाने वाली गाड़ियों का प्रदर्शन किया जा रहा है. जिनमें कई कारों की शुरुआती कीमत 5 लाख के आसपास होगी. 

नोएडा में चल रहे इस प्रदर्शनी कार्यक्रम में मारुति सुजुकी ने अपनी कांसेप्ट कूपे स्टाइल एसयूवी फ्यूचरो-ई पेश की. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक एसयूवी का पर्दापर्ण ‘मिशन ग्रीन मिलियन’ के तहत किया है. 

वहीं टाटा मोटर्स ने कांसेप्ट कार सिएरा का प्रदर्शन किया. कंपनी ने एक साल में इस कार को बाज़ार में उतारने का दावा किया है. इसके साथ ही व्यावसायिक उपयोग के लिए प्राइमा और अल्ट्रा को भी लॉन्च किया है। 

रेनॉल्ट ने अपने बेस्ट मॉडल्स का प्रदर्शन किया जिसमें कई गाड़ियां देखी गई, वहीं Renault Symboiz कार लोगों के आकर्षण का केंद्र बनीं.       

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपने 4 गाड़ियां लॉन्च की हैं, इसमें से दो एसयूवी टीवी-300 और टीवी-100 के इलेक्ट्रिक वर्जन का प्रदर्शन किया है. बता दें कि नोएडा में चल रही दूसरी सबसे बड़ी मोटर वाहनों की प्रदर्शनी में कई सितारों ने भी शिरकत की. वहीं फिलहाल मीडिया के लिए चल रहे इस कार्यक्रम को कुछ समय बाद सार्वजनिक कर दिया जाएगा.