कैप्टन की नाराजगी दूर कर पाएंगे सिद्धू, सिसवां पहुंच रहे हैं उनसे मिलने 

विगत रविवार को जिस तरह कैप्टन अमरिंदर सिंह के एतराज को दरकिनार कर कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपने का फैसला किया है, उससे कैप्टन आहत महसूस कर रहे हैं।

कैप्टन की नाराजगी दूर कर पाएंगे सिद्धू, सिसवां पहुंच रहे हैं उनसे मिलने 
Navjot singh Sidhu

विगत रविवार को जिस तरह कैप्टन अमरिंदर सिंह के एतराज को दरकिनार कर कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपने का फैसला किया है, उससे कैप्टन आहत महसूस कर रहे हैं। लेकिन,  अब वे पार्टी के इस फैसले को सहर्ष स्वीकार कर चुके हैं, मगर उन्होंने सिद्धू की अध्यक्षता में काम करने से पूर्व एक शर्त रख दी है कि सिद्धू को अपनी अभद्र टिप्पणियों के लिए उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी होगी। हालांकि, अगर सियासी चश्मे से देखा जाए तो कैप्टन की यह शर्त कोई खास बड़ी नहीं है, लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या जो नाराजगी कैप्टन के दिल में सिद्धू के लिए घर कर गई है, क्या सिद्धू उसे दूर करने में सफल हो पाएंगे। 

बता दें कि सिद्धू विधायकों व अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ कैप्टन की नाराजगी दूर करने के लिए सिसवां उनके फॉर्महाउस पहुंच चुके हैं। अब सभी  लोगों की निगाहें दो ही चीजों पर टिकी हुई है कि क्या सिद्धू कैप्टन की नारजागी दूर करने में कामयाब रह पाते हैं। क्या नवजोत सिद्धू और कैप्टन के  बीच जो खटास है, वो दूर हो पाती है। यह तो फिलहाल आने वाला वक्त ही बताएगा। गौरतलब है कि बीते दिनों जिस तरह से सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष की  जिम्मेदारी सौंपी गई है, उससे कैप्टन की नाराजगी अब अपने चरम पर पहुंच चुकी है। ऐसे में प्रदेश की सियासत क्या कुछ रूख अख्तियार करती है। यह  तो फिलहाल आने वाला वक्त ही बताएगा।