2 साल की बच्ची को कार में लॉक करके भूल गई थी महिला, फिर लौटी सात घंटे बाद तो... 

आज हम आपको जिस खबर के बारे में बताने जा रहे हैं, वो आपको हैरान करने के लिए काफी है। यह खबर अमेरिका के फ्लोरिडा शहर से सामने आई है, जहां ४२ वर्षीय एक महिला अपनी २ वर्षीय बच्ची को कार में ही बंद करके भूल गई। उसे ध्यान ही नहीं रहा कि वो अपने साथ अपनी बच्ची को लेकर आई है।

2 साल की बच्ची को कार में लॉक करके भूल गई थी महिला, फिर लौटी सात घंटे बाद तो... 
Women

आज हम आपको जिस खबर के बारे में बताने जा रहे हैं, वो आपको हैरान करने के लिए काफी है। यह खबर अमेरिका के फ्लोरिडा शहर से सामने आई है, जहां ४२ वर्षीय एक महिला अपनी २ वर्षीय बच्ची को कार में ही बंद करके भूल गई। उसे ध्यान ही नहीं रहा कि वो अपने साथ अपनी बच्ची को लेकर आई है। अफसोस, बच्ची ने सीट बेल्ट भी पहन रखा था। इसके बाद जब महिला आधे रास्ते तक पहुंच चुकी थी तो उसे मालूम पड़ा कि वो अपनी बच्ची तो कार में भूल गई। लेकिन, अफसोस किसी कारणवश उसे अपने कार में पहुंचने तक ७ घंटे तका समय लग गया। और सात घंटे के बाद जब वह कार में पहुंची तो उसके साथ वो हुआ, जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी। 
 

भारी पड़ गई लापरवाही 


यहां हम आपको बताते चले कि जैसे ही वह महिला तकरीबन सात घंटे के बाद अपने कार में पहुंची तो उस मासूम बच्ची की जान जा चुकी थी। चूंकि, सात घंटे की अवधि बहुत दीर्घ होती है और उस महिला की लापरवाही का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि उसने अपनी कार की तमाम खिड़कियां लगा दी थी और ऊपर से बच्ची ने सीट बेल्ट भी पहन रखा था। जिससे बच्ची सांस नहीं ले पा रही थी और सात घंटे तक दम घुटने से उस मासूम की जान चली गई। 

 

पुलिस ने उठाया सख्त कदम 


इसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर अब महिला के खिलाफ हत्या के संदर्भ मे केस दर्ज कर लिया है। पुलिस उस महिला को गिरफ्तार कर चुकी है। अब यह पूरा मामला कोर्ट में पहुंच चुका है। माना जा रहा है कि कोर्ट की तरफ से महिला को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी, ताकि जिस तरह की हरकत उसने की है, उसकी उसे कड़ी से कड़ी सजा मिल सकें। वहीं, अब यह पूरा मामला काफी सुर्खियों में है। लोग इस पर अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, महिला को जब गिरफ्तार करके ले जाया जा रहा था तो उसके चेहरे पर उसके किए का पछतावा साफ झलक रहा था।