नाराज पत्नी को मनाने के ये 4 तरीके, अब तक किसी ने भी नहीं बताए होंगे आपको 

खुदा की बनाई गई इस कायनात में सबसे हसीन रिश्तों की फेहरिस्त में पत्ति-पत्नी का रिश्ता शुमार होता है, लेकिन जब कभी-भी इस रिश्ते में कोई खटास आती है, तो दोनों के लिए इस रिश्ते में मिठास लाना आसान नहीं होता है। चाहे वो आपकी पत्नी हो या आपके पति।

नाराज पत्नी को मनाने के ये 4 तरीके, अब तक किसी ने भी नहीं बताए होंगे आपको 
Husband and Wife

खुदा की बनाई गई इस कायनात में सबसे हसीन रिश्तों की फेहरिस्त में पत्ति-पत्नी का रिश्ता शुमार होता है, लेकिन जब कभी-भी इस रिश्ते में कोई खटास आती है, तो दोनों के लिए इस रिश्ते में मिठास लाना आसान नहीं होता है। चाहे वो आपकी पत्नी हो या आपके पति। दोनों में से अगर कोई भी नाराज हो जाए, तो उन्हें मनाना बहुत मुश्किल होता है। ऐसे  में आपके इसी काम को आसान बनाने के लिए आपको हम बताने जा रहे हैं कि कैसे आप अपनी नाराज पत्नी को मना सकते हैं। पढ़िए हमारी यह खास रिपोर्ट 

उपहार देकर

आमतौर ऐसा देखा जाता है कि महिलाओं को उपहार बहुत पसंद होता है। अगर किसी भी नाराज पत्नी को कोई पति उपहार दे, तो उसके खुश हो जाने के आसार बढ़ जाते हैं। लिहाजा, अगर आपकी पत्नी भी आपसे नाराज हो चुकीं हैं, तो उन्हें आज ही एक सुंदर-सा तोहफा देकर मना लीजिए। बेशक, इससे आपकी जेब जरूर ढीली होगी, लेकिन आपकी रूठी हुई पत्नी का उदास चेहरा आपको देखकर जरूर गुलजार हो जाएगा। 

कैंडल लाइट डिनर 

अगर आपकी पत्नी नाराज हो चुकीं हैं, तो आप उन्हें कैंडल लाइट डिनर पर ले जाइए। इससे आपके रिश्ते में एक मिठास आ जाएगी और रिश्ते में मौजूदा सारे तनाव भरे घाव खुद व खुद दुरूस्त हो जाएंगे। चूंकि, आमतौर पर देखा गया है कि महिलाओं को कैंडल लाइट डिनक बहुत पसंद होता है। ऐसे में अगर आपकी पत्नी भी आपसे नाराज हैं, तो उन्हें कैंडल लाइट डिनर पर ले जाइए।
 

शॉपिंग कराएं 

यह बात हम महज आपको कथित तौर पर नहीं बल्कि ऐसा खुलासा एक शोध में भी हुआ है कि महिलाओं को शॉपिंग करना बहुत पसंद हैं। अगर आपकी पत्नी भी आजकल आपसे खफा हैं, तो एक बार उन्हें शॉपिग करा दीजिए। हमारा विश्वास है कि वो जरूर मान जाएगी। बेशक, इससे आपकी जेब ढिली होगी, लेकिन इसके एवज में आपकी रूठी हुई पत्नी के हदय में आपके प्रति प्रेम का सैलाब उमड़ने लगेगा। 

घऱ के काम में मदद करें 

आमतौर पर देखा गया है कि महिलाओं को वे पुरुष अपनी तरफ से आकर्षित करने में कामयाब रहते हैं, जो अपनी पत्नी के घर के कामकाज में मदद करते हैं। ऐसे में अगर आपकी पत्नी भी आपसे खफा हैं, तो आप उनकी घर के काम में मदद करिए। इससे आपसे नाराज चल रही आपकी पत्नी जरूर खुश हो जाएगी।