बड़ा खुलासा: 15 अगस्त से पहले दहल जाती यूपी, अगर न हुए होते ये आतंकी गिरफ्तार, बड़ा ही घातक था इनका प्लान

जिस खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। जी हां...रूह इसलिए कांप जाएगी कि क्योंकि एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी के होश फाख्ता करके रख दिए हैं। दरअसल, बीते  रविवार को यूपी एटीएस ने अलकायदा के दो ऐसे आतंकियों को गिरफ्तार किया है,

बड़ा खुलासा: 15 अगस्त से पहले दहल जाती यूपी, अगर न हुए होते ये आतंकी गिरफ्तार, बड़ा ही घातक था इनका प्लान
Terrorist attack

जिस खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। जी हां...रूह इसलिए कांप जाएगी कि क्योंकि एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी के होश फाख्ता करके रख दिए हैं। दरअसल, बीते  रविवार को यूपी एटीएस ने अलकायदा के दो ऐसे आतंकियों को गिरफ्तार किया है, जो विधानसभा चुनाव व स्वतंत्रता दिवस से पहले उत्तर प्रदेश को दहलानने की साजिश में जुटे थे।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इनका पूरा खाका तैयार हो चुका था। इनके निशाने पर यूपी के मथुरा, लखनऊ समेत कई इलाके थे, जिन्हें यह दहालाने की साजिश में जुटे थे, लेकिन इससे पहले की ये अपने नापाक मंसूबों में सफल हो पाते। यह यूपी एटीएस की गिरफ्त में आ गए। अब जब यह एटीएस की गिरफ्त में आ चुके हैं, तो पूछताछ के दौरान ऐसे-ऐसे खुलासे हो रहे हैं, जिन्हें आपके होश फाख्ता हो जाएंगे।

बड़ा ही घातक था इनका प्लान

यहां हम आपको बताते चले कि अलकायदा के यह तीन आतंकी उत्तर प्रदेश को दहलाने के लिए मानव बम समेत प्रेशर कूकर बम तक बना रहे थे। इसके लिए  उन्होंने ३ हजार रूपए में प्रेशर कूकर भी तैयार कर लिया था। इतना ही नहीं, अपने नापाक मंसूबों को धरातल में उतारने के लिए इन्होंने मानव बम भी तैयार कर लिया था, लेकिन गनीमत रही कि इससे पहले की ये कुछ कर पाते यह यूपी एटीएस की गिरफ्त में आ गए। ऐसे में अब देखना होगा कि यह यूपी एटीएस से पूछताछ के दौरान क्या कुछ खुलासे करते हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई राष्ट्रीय पर्व के मैकों पर जैसे स्वतंत्रता दिवस, गणतंत्र दिवस जैसे राष्ट्रीय पर्व के मौके पर कई ऐसे आतंकी गिरफ्त  में आते रहे हैं, जिनकी राष्ट्रीय पर्व से पहले देश को दहलाने की साजिश रही है। खैर, अब इनके तार कहां-कहां जुड़े हुए हैं। यह तो फिलहाल आने वाला वक्त ही बताएगा। तब तक के लिए आप देश-दुनिया की हर बड़ी खबर से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए...शाइनिंग इंडिया.कॉम
 बड़ा खुलासा: 15 अगस्त से पहले दहल जाती यूपी, अगर न हुए होते ये आतंकी गिरफ्तार, बड़ा ही घातक था इनका प्लान