जब सलमान ने बना लिया था पीएम मोदी को जान से मारने का प्लान, फोन करके दे दी थी ऐसी धमकी 

When Salman had made a plan to kill PM Modi: जिस खबर के बारे मे आज हम आपको बताने जा रहे हैं। वो खबर पीएम मोदी से जुड़ी हुई है। पीएम मोदी सियासी गतिविधियों में कितने मसरूफ रहते हैं। यह तो हम सब जानते ही हैं, लेकिन इन गतिविधियों के बीच कहीं उनकी सुरक्षा-व्यवस्था में सेंध न लग जाए। इसका विशेष ध्यान रखा जाता है।

जब सलमान ने बना लिया था पीएम मोदी को जान से मारने का प्लान, फोन करके दे दी थी ऐसी धमकी 

जिस खबर के बारे मे आज हम आपको बताने जा रहे हैं। वो खबर पीएम मोदी से जुड़ी हुई है। पीएम मोदी सियासी गतिविधियों में कितने मसरूफ रहते हैं। यह तो हम सब जानते ही हैं, लेकिन इन गतिविधियों के बीच कहीं उनकी सुरक्षा-व्यवस्था में सेंध न लग जाए। इसका विशेष ध्यान रखा जाता है। लेकिन, इतनी सघन सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद भी कई मौकों पर उनकी सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगती हुई दिखी है। आज हम आपको अपनी इस खास रिपोर्ट में एक ऐसे ही किस्से के बारे में आपको बताने जा रहे हैं कि जब उनकी सुरक्षा में लगभग सेंध लग ही चुकी है। उस वक्त पूरे देश में हड़कंप मच चुका था। खौफजदा गलियों के बीच हर तरफ महज पीएम मोदी की सुरक्षा व्यवस्था पर ही चर्चा का बाजार गुलजार था। आखिर क्या था वो माजरा, जिसने हिंदुस्तान की गलियों कर दिया था खैफजदा। जानने के लिए पढ़िए हमारी यह खास रिपोर्ट 

पीएम को मारने का बन चुका था प्लान  

यहां हम आपको बताते चले कि सलमान ने पीएम मोदी को जान से मारने का प्लान बना लिया था। इसके लिए उसने फोन भी किया और खुद के द्वारा पीएम को जाने से मारने की बात कही थी। वहीं, जैसे ही यह खबर फैली तो सभी के होश फाख्ता हो गए। लिहाजा, तमाम सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गईं। तमाम सुरक्षा व्यवस्था महज सलमान के तलाश मे जुटी थी। लेकिन, सलमान तो अपनी इस करतूत के बाद नौ दो एग्यारह हो चुका था। हालांकि, पुलिस समेत अन्य सुरक्षाबल उसकी तलाश में जुटी थी। आखिरकार काफी कश्मकश के बाद वो पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया है। आइए, अब हम आपको बताते हैं कि आखिर कौन है ये सलमान। 

आखिर कौन है सलमान 

काफी कश्मकश के बाद जब यह पुलिस की गिरफ्त में आ गया तो उसने  पूछताछ में इस बात को कुबूल कर लिया कि उसने पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। यह सब कुछ उसने महज सलाखों के पीछे जाने के लिए किया था। पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया कि वह इससे पहले भी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दे चुका है। हालांकि, यह कोई पहली मर्तबा नहीं है, बल्कि इससे पहले भी वह कई मौकों पर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। ऐसे में उसकी सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की जाती है। खैर, अब  इस पूरे मामले को लेकर आपका क्या कहना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।